पश्चिम बंगाल में बीजेपी ने की ये बड़ी घोषणा , कहा – सभी लोगों को मुफ्त में दी जाएगी…

टीएमसी ने दिया बिहार का उदाहरण टीएमसी ने बीजेपी के इस वादे पर पलटवार किया है. सत्तारूढ़ दल का कहना है कि बीजेपी सरकार ने बिहार में मुफ्त वैक्सीन के वादे को भुला दिया है.

इसके संबंध में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने एक वीडियो मैसेज भी जारी किया है. बीजेपी ने बिहार चुनाव के दौरान किए प्रचार में मुफ्त वैक्सीन देने का वादा किया था, जिसके बाद नया विवाद खड़ा हो गया था.

सातवें चरण के चुनाव प्रचार के अंतिम दिन बीजेपी ने कहा ‘जैसे ही बीजेपी सरकार पश्चिम बंगाल में सत्ता में आएगी, सभी को मुफ्त में कोविड-19 वैक्सीन दी जाएगी.’ बंगाल बीजेपी ने इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है.

34 सीटों पर सातवें चरण के मतदान 26 अप्रैल को होना है. इसके बाद मतदान का अंतिम दौर 29 अप्रैल को होगा. चुनाव आयोग की तरफ से जारी किए गए कार्यक्रम के अनुसार, 2 मई को नतीजों की घोषणा की जाएगी.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दो चरणों का मतदान बाकी है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी ने राज्य में वैक्सीन को लेकर बड़ी घोषणा की है. बीजेपी ने दावा किया है कि सत्ता में आने पर बंगाल में सभी लोगों को मुफ्त वैक्सीन (Free Vaccine) दी जाएगी.

हालांकि, राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने इस वादे को जुमला बताते हुए पलटवार किया है. इससे एक दिन पहले ही सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने भी जनता से यही वादा किया था.