कांग्रेस के इस विधायक ने तबलीगी जमात के मरकज का हिस्सा बनकर इतने लोगो में फैलाया कोरोना वायरस

दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल हुए लोगों में जब से कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है, तब से ही इसे लेकर हर रोज नए-नए तथ्य सामने आ रहे हैं। बीते दिनों करीब 36 घंटे के ऑपरेशन के बाद पुलिस ने 2361 लोगों को वहां से निकाला। वहीं, देशभर में जमात से जुड़े करीब 9000 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है।

महिला पार्षद, उनके पति और उनकी बेटी जांच में संक्रमित पाए गए, जिसके बाद पार्षद और उनकी बेटी को लोकनायक अस्पताल में भेज दिया गया। उनका उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने पार्षद के पति से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह ना किसी कोरोना संक्रमित के संपर्क में आया था और ना ही उसने विदेश यात्रा की थी।

महिला पार्षद के पति निजामुद्दीन स्थित मरकज में गए थे। पुलिस ने दीनापुर गांव सील कर दिया है। पूछताछ में सामने आया है कि महिला पार्षद के पति ने गांव में लोगों के बीच खाना बांटा था और वह कई सामाजिक संस्थाओं के साथ खाना बांटने में शामिल हुआ था। पुलिस उपायुक्त आंटो अल्फोंस ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि दीनापुर गांव में कांग्रेस पार्षद और उनके परिवार की तबीयत खराब है, जिसके बाद उन्हें अंबेडकर अस्पताल में भर्ती किया गया।