बीजेपी के इस नेता को हुआ कोरोना, सबसे ज्यादा…

इसके साथ ही बिहार में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 18853 पहुंच गया है. मंगलवार को कोरोना वायरस सबसे ज्यादा 162 मरीज पटना में मिले हैं.

 

इसके बाद पूर्वी चंपारण में 124, बेगूसराय में 114, नालंदा में 107, नवादा में 92, भागलपुर में 61 पॉजिटिव मरीज पाए गए. वहीं, सीवान में 55, पश्चिमी चंपारण में 58, मुजफ्फरपुर में 54, समस्तीपुर में 22, गया में 50 मरीज पॉजिटिव पाए गए. जबकि खगड़िया में 43, सारण में 37, मुंगेर में 48 और मधुबनी में 35 मरीज संक्रमित मिले हैं.

इसके बाद सभी को क्वारंटाइन किया गया है. मंगलवार की शाम बिहार में एक साथ कोरोना के 1432 मरीज मिले. इसके साथ ही एक दिन में सबसे अधिक मरीज मिलने का रिकॉर्ड भी टूट गया है.

संजय जायसवाल (जो कि इन दिनों पटना में लगातार पार्टी की बैठकों में शामिल हो रहे थे) पश्चिमी चंपारण के ही रहने वाले हैं. इससे पहले पश्चिमी चंपारण में वहां के डीडीसी और डीएम के पीए भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, लेकिन डीएम के पीए के पॉजि .टिव होने की पुष्टि जिला प्रशासन नहीं कर रहा है.

बिहार में कोरोना (Corona In Bihar) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. मंगलवार को प्रदेश बीजेपी के 75 नेताओं को इस संक्रमण ने जहां अपनी चपेट में लिया था.

तो वहीं बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) के परिवार पर भी इस बीमारी का कहर टूटा है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल, उनकी पत्नी मंजू चौधरी (जो खुद डॉक्टर हैं) और उनकी मां भी कोरोना से संक्रमित पाई गई हैं.