‘यह बेहद खतरनाक’, बुशरा बीबी को जहर दिए जाने की चर्चाओं पर बोले पीटीआई के पीएम पद के उम्मीदवार

तोशाखाना मामले में सजा काट रहीं इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी की तबीयत खराब है। बुशरा बीबी की प्रवक्ता मशाल यूसुफजई ने आरोप लगाया है कि बुशरा बीबी को खाने में एसिड जैसी चीज मिलाकर दी जा रही है, उसकी वजह से उनके पीट में दर्द है और उनकी तबीयत खराब हो रही है। पीटीआई ने इन खबरों पर नाराजगी जताई है और चेतावनी दी है कि अगर बुशरा बीबी की जान को कोई खतरा हुआ तो इसके गंभीर दुष्परिणाम होंगे और इसके लिए सरकार जिम्मेदार होगी।

बुशरा बीबी इमरान खान के आवास बनिगाला में ही हिरासत में कैद हैं। पीटीआई पार्टी की तरफ से पीएम पद के उम्मीदवार उमर अयूब ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा कि ‘बुशरा बीबी की बिगड़ती हालत की बात बेहद चिंताजनक है और इसके गंभीर परिणाम हो सकते हैं। अडियाला जेल अथॉरिटी और सरकार इसके लिए जिम्मेदार होंगी।’

रावलपिंडी के कमिश्नर ने चुनाव में धांधली स्वीकारी, पद से दिया इस्तीफा
पाकिस्तान के आम चुनाव में धांधली के आरोपों के बीच रावलपिंडी के कमिश्नर लियाकत अली चट्टा ने बड़ा खुलासा लिया है। उन्होंने स्वीकार किया है कि उनकी निगरानी ने चुनाव में धांधली हुई है। लियाकत अली ने शनिवार को चुनाव में धांधली के विरोध में अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कमिश्नर ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान लियाकत ने अपने इस्तीफे की घोषणा करते हुए कहा कि उन्होंने रावलपिंडी डिवीजन के लोगों के साथ अन्याय किया है। उन्होंने माना कि रावलपिंडी डिवीजन में धांधली हुई। उन्होंने दावा किया कि चुनाव अधिकारियों ने हारे हुए लोगों को 50,000 वोटों के अंतर से विजेता बना दिया।