एयरपोर्ट पर इतने महंगे बैग को कैरी कर अपने स्टाइल में चार चांद लगाती नजर आई यह एक्ट्रेस

मायानगरी में फिल्मी हस्तियां अक्सर कैमरे में कुछ ना कुछ करते हुए स्पॉट हो जाते हैं. हाल ही में कुछ सितारे मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए. खास बात है कि कुछ सितारे एयरपोर्ट पर अपनी ड्रेस की वजह से चर्चा में रहे तो वहीं कुछ अपने बैग की मूल्य की वजह से. तस्वीरों में देखिए कौन से सितारे हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर क्या करते हुए नजर आए.
शाहिद कपूर के साथ सुपरहिट फिल्म ‘कबीर सिंह’ की हीरोइन कियारा आडवाणी एयरपोर्ट पर नजर आईं. कियारा की ड्रेस से लेकर स्टाइलिश चश्मे  उनके बैग ने लोगों का ध्यान खींचा. एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक कियारा ने एयरपोर्ट पर जो बैग कैरी किया हुआ है वह Christian Dior tote bag है जिसकी मूल्य 2 लाख से भी ज्यादा है.
एयरपोर्ट पर अदिति राव हैदरी भी स्पॉट हुईं. अदिति जंपसूट पहने हुई थीं  उसके साथ गॉगल्स लगाए हुए थे.
अदिति राव हैदरी के अतिरिक्त जाहन्वी कपूर भी एयरपोर्ट पर स्टाइलिश लुक में स्पॉट हुईं. जाहन्वी एयरपोर्ट पर साधारण लुक में नजर आईं. तस्वीरों में जाहन्वी जींस के साथ टॉप पहने दिखीं.
सोनाली बेंद्रे भी एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हुईं. सोनाली सफेद रंग के फुल स्लीव टॉप के साथ स्टाइलिश डेनिम कारगो पहने नजर आईं. सोनाली ने मीडिया को देखते ही पोज भी दिए.
सोनाली के अतिरिक्त कंगना रनौत बहन रंगोली के साथ एयरपोर्ट पर दिखीं. तस्वीरों में कंगना हमेशा की तरह स्टाइलिश नजर आईं. कंगना ने लाल रंग का कोट-पैंट, सफेद टी-शर्ट के साथ पहना हुआ था. इसके साथ ही गॉगल्स उनके लुक्स में चार चांद लगा रहे थे