हरभजन को लेकर श्रीसंत ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा रोए…

आईपीएल के आगाज के साथ ही विवादों का भी आगाज हो गया था। आईपीएल 2009 में मुंबई इंडियंस के कप्तान हरभजन सिंह व पंजाब के तेज गेंदबाज श्रीसंत को थप्पड़ मारने की खबरें मीडिया में आई थी। असल में पंजाब के हाथों जब मुंबई ने मैच हारा, तो गुस्से में आकर श्रीसंत को भज्जी ने थप्पड़ लगा दिया।

 

हालांकि ये थप्पड़ भज्जी को काफी महंगा पड़ा था। अब श्रीसंत ने क्रिकेट एडिक्टर से बात करते हुए बताया है कि वह क्या कहकर भज्जी को चिढ़ा रहे थे। श्रीसंत ने बताया,श्रीसंत पर हाथ उठाने के लिए हरभजन को सजा दी गई थी।

उन्हें लीग के बाकी मैचों से बाहर कर दिया गया। उन्हें उनकी फीस 3.75 करोड़ रुपये भी नहीं मिली। मगर अब श्रीसंत ने खुलासा किया है कि वह भज्जी को सजा नहीं दिलाना चाहते थे, बल्कि इसके लिए वह रोए भी थे। श्रीसंत ने क्रिकेट एडिक्टर के साथ बातचीत में कहा,

‘सचिन पाजी (सचिन तेंडुलकर) की वजह से सब कुछ निपट गया था। उन्होंने कहा तुम दोनों एक ही टीम में खेलते हो। मैं कहा सब ठीक है। मैं जाऊंगा और उनसे मिलूंगा। हम मिले और उसी रात को साथ डिनर किया लेकिन मीडिया इसे अलग ही स्तर पर ले गया।

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज श्रीसंत 7 सालों का बैन झेलने के बाद अब क्रिकेट के मैदान पर जल्द ही वापसी करने वाले हैं। वह केरल की टीम से रणजी खेलते नजर आ सकते हैं।

जब से श्रीसंत के क्रिकेट वापसी की बात सामना आई है तब से मानो श्रीसंत के पांव जमीन पर नहीं पड़ रहे। लेकिन अब क्रिकेटएडिक्टर से बात करते हुए श्रीसंत ने आईपीएल के चर्चित कांड ‘स्लैपगेट’ को लेकर बताया है कि उन्होंने हरभजन सिंह को सजा ना देने की कई मिन्नतें की थी।