ग्राहकों को SMS के बदले 6 पैसे का कैशबैक देगी यह टेलिकॉम कंपनी, ऑफर को ऐसे करें एक्टिवेट

दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल (BSNL) ने कुछ समय पहले हर पांच मिनट की कॉलिंग पर कैशबैक देने का ऐलान किया था. अब BSNL ने अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक नया ऐलान किया है. अब बीएसएनएल कंपनी एसएमएस (SMS) करने पर कैशबैक देने की बात कह रही है. अब कंपनी ग्राहकों को SMS के बदले 6 पैसे का कैशबैक देगी.

यह कैशबैक यूजर्स को बीएसएनएल के फोन नंबर से एसएमएस करने पर दिया जाएगा. कैशबैक के लिए आपको अपने मोबाइल में इस सर्विस को एक्टिवेट करना होगा.

 

ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए एक मैसेज करना होता है. कंपोज मैसेज में ‘ACT 6 paisa’लिखकर आपको 9478053334 मोबाइल नंबर पर सेंड करना है. सेंड करने के बाद आपको हर मैसेज भेजने पर 6 पैसे का कैशबैक मिलना शुरू हो जाएगा.

बीएसएनएल कंपनी के मुताबिक, यह ऑफर लैंडलाइन, ब्रॉडबैंड और फाइबर के लिए ही है. यह ऑफर 31 दिसंबर 2019 तक वैलिड है. वहीं BSNL के कॉलिंग कैशबैक की बात करें तो यह ऑफर वायरलाइन, ब्रॉडबैंड और FTTH के लिए उपलब्ध है. कैशबैक यूजर्स के अकाउंट में भेज दिए जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीएसएनएल 1 दिसंबर से अपने टैरिफ कीमतों को बढ़ा रहा है. बीएसएनएल के साथ ही अन्य टेलीकॉम कंपनियां भी अपने टैरिफ प्लान में बढ़ोत्तरी कर रही हैं. फिलहाल अभी तक इसकी जानकारी नहीं हुई है कि कंपनियां टैरिफ रेट में कितनी बढ़ोत्तरी कर रही हैं?