इस एक्ट्रेस ने लिया एक्टिंग की दुनिया से संयास, बताई ये वजह

कहा कि बिजनेस उनके खून में है। वो हमेशा से खुद की पहचान एक सक्सेसफुल वुमेन के तौर बनाना चाहती थीं। उन्हें अब अपने सपने को साकार करने का मौका मिला है।

मैं बहुत कुछ खुश हूं कि मैं जो चाहती थी वो कर रही हूं। इस बिजनेस को सफल बनाने में आशका को उनके पति ब्रेंट से काफी सपोर्ट मिला है। आशका ने ये भी कहा कि उनके पति ने हर कदम पर उनका साथ दिया है।

वो मुझपर काफी भरोसा करते हैं और उन्हें अच्छी तरह पता है कि अगर मैं कुछ करना चाहती हूं तो उसे करके दिखाने का जज्बा रखती हूं। उनका यही भरोसा मेरी सबसे बड़ी ताकत है।

आशका गोराडिया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो एक्टिंग की दुनिया को छोड़ रही हैं और वो अब अपने ड्रीम्स पर फोकस करेंगी। उन्होंने कहा, ‘मैं अब एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह रही हूं।

इस समय मैं अपने बिजनेस को आगे बढ़ाकर सारा ध्यान उसी में लगाना चाहती हूं। मेरा सपना है कि मैं एक सक्‍सेसफुल एंटरप्रेन्‍योर बनूं। मैं हमेशा से अपने इस सपने को पूरा करना चाहती थी।’

टीवी की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक आशका गोराडिया (Aashka Goradia) आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट पर योगा करते हुए फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस की जबरदस्त फिटनेस को देखने के बाद फैंस भी आशका की जमकर तारीफ करते हैं। हाल ही में आशका गोराडिया ने खुलासा करते बताया कि उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से संयास ले लिया है। अब वो अपने बिजनेस पर फोकस करेंगी। आशका के इस फैसले से उनके फैंस भी हैरान रह गए हैं।