पहली बार फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान कटरीना कैफ के साथ करेंगे ये, जानकर फैंस के छूटे पसीने

फिल्म से जुड़े सूत्र के अनुसार, ‘फिल्म टाइगर 3 के डायरेक्टर मनीष ने अपने लीड एक्टर्स को बोला है कि वो अपने आपको जबरदस्त एक्शन सीन्स के लिए तैयार रखें। मनीष से सलाह मिलते ही सलमान खान और कटरीना कैफ ने अपने ऊपर मेहनत करना शुरू कर दी है।

 

कटरीना कैफ इन दिनों यास्मिन कराचीवाला के साथ ट्रेनिंग कर रही हैं और उन्होंने साउथ कोरियन मार्शन आर्ट्स मास्टर के साथ भी ट्रेनिंग के लिए हाथ मिलाया है।’

अगर फिल्म से जुड़ी ताजा जानकारी बात करें तो सुनने में आ रहा है कि कटरीना कैफ ने अभी से ‘टाइगर 3’ के लिए कमर कस ली है और वो लगातार एक्शन सीन्स के लिए खुद को तैयार कर रही हैं।

मिड-डे ने अपनी एक रिपोर्ट में इस बात की जानकारी दी है कि कटरीना कैफ इन दिनों किक-बॉक्सिंग से लेकर कॉम्बेट ट्रेनिंग ले रही हैं ताकि वो ‘टाइगर 3’ में धमाल मचा सकें।

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की तैयारियों में जुटे हुए हैं, जिसे यशराज बैनर बहुत बड़े स्तर पर शूट करने जा रहा है।

इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आएंगी। सलमान खान और कटरीना कैफ की ‘टाइगर’ सीरीज दर्शकों को बहुत पसंद हैं और जब ये दोनों मिलकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हैं तो दर्शक सीटियां बजाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।