रश्मि देसाई ने पहली बार शेयर की ये फोटो, देख लोगो में मचा हडकंप

रश्मि ने इसी सीरीज में कुछ और तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ”अगर दिमाग खुद पर भरोसा करने का नजरिया रखे तो जीवन में बहुत कुछ अच्छा किया जा सकता है”.

एक्ट्रेस का ये पॉजिटिव रवैया उनके फैंस को भी प्रेरित कर रहा है. ब्राइट येलो कलर जहां खुशियों का संदेश दे रहा है. वहीं रश्मि के अलग-अलग एक्सप्रेशंस जिंदगी को खुलकर जीने और अपने मन में छिपे बच्चे को जिंदा रखने को प्रेरित करते हैं.

एक्ट्रेस ने तस्वीरों में कैप्शन लिखा, ”रौशनी की किरण की तरह मैं ब्राइट महसूस कर रही हूं. अपनी चमक खुद बिखेरो”. रश्मि के इस खुशनुमा अंदाज को देख फैंस काफी खुश हैं. वे इसे जिंदगी में आगे बढ़ने और खुश रहने का संदेश मान रहे हैं.

बेसिक मेकअप के साथ इस ब्राइट येलो कलर की ड्रेस में रश्मि की खूबसूरती और निखरकर आ रही है. उनके इस लेटेस्ट तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अभिनेत्री ने तस्वीरों की एक सीरीज शेयर की जिसमें वो हैपी मोड में नजर आ रही हैं. इसमें उनका चुलबुला अंदाज भी देखने को मिल रहा है.

रश्मि देसाई (Rashmi Desai) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने रहते हैं. रश्मि वैसे तो हर लुक में अच्छी लगती हैं.

मगर ब्राइट कलर्स में वो और भी ज्यादा अच्छी लगती हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी येलो ड्रेस में तस्वीरें वायरल हो रही हैं. प्रिंटेड एसमेट्रिक ड्रेस में रश्मि काफी क्यूट लग रही हैं.