कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया ये बड़ा खुलासा, कहा फिल्म मेकर ने आधी रात को…

कास्टिंग काउच पर कई मामले सामने आ चुके है। अब ​अभिनेत्री ने बताया कि उनको अपने अभिनय करियर के शुरूआती दौर में क्या क्या सहना पड़ा था।

 

बताया कि कास्टिंग काउच में फिल्मी दुनिया में कौन सा कोड वर्ड इस्तेमाल किया जाता है।  बताया कि जब वो बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरूआत करने जा ही थी तो उनको एक फिल्म मेकर ने आधी रात को डिनर पर बुलाया था।

उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में डिनर का मतलब होता था कंप्रोमाइज। इसका मतलब ये है कि ‘मेरे पास आओ बेबी’ अभिनेत्री ने बताया कि शुरूआती दौर में कई फिल्ममेकर्स उनको रात को डिनर पर आने के लिए बोलते थे। शुरूआत में शर्लिन चोपड़ा को इसका असली मतलब नहीं समझ आता था लेनिक बाद में वो इसका मतलब समझ गई।

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की ऐसी अभिनेत्री हैं जो अपने बोल्ड अंदाज के लिए फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर है। अक्सर अभिनेत्री कुछ ऐसा बोल जाती है .

जिसकी वजह से वो तुरंत सुर्खियों में आ जाती है। अब हाल ही में एक बार फिर से वो चर्चा में आ गई है। लेकिन इस बार वो अपने बोल्ड अंदाज से नहीं बल्कि एक खुलासे की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है।

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने बीते ​दिन फिल्मी दुनिया में कास्टिंग काउच को लेकर बात की है। आपको बता दें कि शर्लिन चोपड़ा से पहले भी कई अभिनेत्री और अभिनेताओं ने कास्टिंग काउच को लेकर कई सारी बाते की है।