Ola Electric Scooter पर मिल रहा ये बड़ा ऑफर , खरीदने से पहले जान ले पूरी डीटेल

Ola Scooter तमिलनाडु में बन रही Futurefactory में तैयार होगा. कंपनी की ये फैक्ट्री दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर फैक्ट्री है. इसकी क्षमता सालाना 1 करोड़ टू-व्हीलर बनाने की है.

पहले चरण में इस फैक्ट्री में हर साल 20 लाख इलेक्ट्रिक स्कूटर तैयार होंगे. हाल ही में कंपनी ने इस बात की पुष्टि की है कि इसकी पहले दो मिलियन यूनिट की वार्षिक क्षमता होने का चरण लगभग पूरा हो चुका है.

Ola Scooter सिर्फ 499 रुपये में बुक किया जा सकता है. ये अमाउंट भी पूरी तरह से रिफंडेबल होगा. शायद ये पहली बार ही है कि किसी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग राशि इतनी कम रखी गई है. कंपनी इसकी डिलीवरी पहले बुकिंग के आधार पर करेगी, यानी जो पहले बुक करेगा उसे पहले डिलीवरी मिलेगी.

हाल ही में इस स्कूटर को कई बार टेस्टिंग के दौरान भी स्पॉट किया गया था. भाविश अग्रवाल ने भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का टेस्ट ड्राइव किया था और इसकी लॉन्च से जुड़ी कुछ जानकारियों के साझा किया था.

Ola Electric ने भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक स्कूटर की बुकिंग शुरू कर दी है. काफी लंबे समय से इस इलेक्ट्रिक स्कूटर का इंतजार हो रहा था. कंपनी के फाउंडर भाविश अग्रवाल ने ट्वीटर पर खुद इसका जानकारी दी है.