अमिताभ बच्चन को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर , अस्पताल में…., याद कर भावुक हुए…

अमिताभ बच्चन ने रविवार को अपने आधिकारिक ब्लॉग पर लिखा, ‘इस प्यार और स्नेह से बड़ा और कुछ नहीं है, जो परीक्षा की इस घड़ी में आप मुझे भेज रहे हैं।

आप मुझे प्रार्थनाएं भेजते हैं। आप मुझे दुआएं भेजते हैं।आप मुझे आशीर्वाद के स्वरूप में दिव्य शब्दों की पवित्रता भेजते हैं। इससे बड़ा बंधन और कुछ हो ही नहीं सकता.’

अमिताभ बच्चन आगे लिखते हुए कहा-, ‘ये मेरे लिए सबसे जज्बाती पल हैं. यह जानकर मैं बेहद अभिभूत हूं कि आप जैसे कई सारे प्रियजन हैं जो दिल से, ईमानदारी से मेरा ध्यान रखते हैं. मुझे नहीं पता कि इतने स्नेह से आप मेरे साथ किस तरह से जुड़े रहे हैं. आप सबने इतने सालों में मुझे जितना प्यार दिया है उसके मुकाबले मैंने कुछ भी नहीं किया है, कुछ भी नहीं दिया है.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘मैंने अपनी पूरी इच्छाओं के साथ इस परिवार को वास्तविक परिवार बनाने की पूरी कोशिश की और आपने मुझे कभी निराश नहीं किया.

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन कोविड-19 के कारण अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद से उनके प्रशंसकों दुवारा निरंतर दुआएं की जा रही है कि वह जल्द ठीक हो जाये। बता दें कि अमिताभ बच्चन की तबियत पहले काफी सुधार है।

वही मेगास्टार अपने प्रशंसकों के प्यार से किस कदर अभिभूत हैं कि इस पर उन्होंने अपने विचारों को शेयर करते हुए कहा कि लोगों से उन्हें जितना प्यार मिला उसके मुकाबले उन्होंने कुछ भी नहीं किया।