कोरोना को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने चीन पर किया ये बड़ा हमला, रातो – रात हो गया ऐसा…

इसके बारे में पता चलते ही इसे रोका जा सकता था। यह करना आसान था, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। राष्ट्रपति ने एक सवाल के जवाब में कहा या तो उन्होंने एक भयानक गलती की, या शायद यह उनकी अक्षमता थी।

उन्होंने अपना काम सही तरीके से नहीं किया जो उन्हें करना चाहिए था। यह बहुत गलत है। वैश्विक स्तर पर कोरोना से 2,64,000 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 37 लाख लोग संक्रमित हैं। अकेले अमेरिका में, 76,000 से अधिक अमेरिकियों की मृत्यु हो गई है और 12 लाख लोग कोरोना पॉजिटिव हैं।

ट्रंप ने आगे कहा कि यह घातक वायरस 180 से अधिक देशों में फैल गया है। इस बीच, हाउस रिपब्लिकन लीडर केविन मैकार्थी ने चाइना टास्क फोर्स के गठन की घोषणा की।

यह टीम चीन से वर्तमान में और उभरते न्यायिक खतरों का मुकाबला करने के लिए कांग्रेस के प्रयासों को मजबूत करने में मदद करने के लिए प्रमुख समितियों के चुनिंदा सदस्यों को एक साथ लाएगी।

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कोरोना वायरस को लेकर एक बार फिर चीन पर हमला किया है। ट्रंप ने गुरुवार को कहा कि चीन से दुनियाभर में घातक कोरोनावायरस का प्रसार या तो चीन की ओर से एक बड़ी गलती थी या शायद यह उसकी अक्षमता थी।उन्होंने व्हाइट हाउस के ओवल ऑफिस में संवाददाताओं से कहा, इसे (कोरोनावायरस) शुरुआत में ही रोका जा सकता था।