इस तरह आउट हुए Kyle Mayers,ऑस्ट्रेलिया के लिए इन गेंदबाजों ने निकाले विकेट

वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला पर्थ में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे दिन 598 रन बनाकर अपनी पारी घोषित कर दी थी। कंगारू टीम को इस विशाल स्कोर तक पहुचाने में स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और दोनों ने दोहरे शतक ठोके। आज तीसरे दिन का खेल जारी है।

वेस्टइंडीज ने 25वें ओवर तक एक भी विकेट नहीं गंवाया था, लेकिन इसके बाद चंद्रपॉल 51 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद वेस्टइंडीज ने 212 रनों के स्कोर पर 4 विकेट गंवा दिएहैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल के तीसरे दिन मिचेल स्टार्क ने एक सफला दिलाई। उन्होंने Kyle Mayers को आउट किया।

दरअसल, मिचेल स्टार्क ऑस्ट्रेलिया के लिए 58वां ओवर लेकर आए थे। इस ओवर की पहली ही गेंद पर उन्होंने मायर्स को बोल्ड करके स्टंप की गिल्लियां हवा में फेंक दीं। गेंद गिरकर अंदर की तरफ आई और बल्लेबाज चारों खाने चित हो गए। बल्लेबाज ने इस घातक गेंद को खेलने की कोशिश की और शानदार अंदाज में डिफेंस भी किया, लेकिन गेंद ने गिरकर अंदर की तरफ कांटा बदला, जिस पर बल्लेबाज गच्चा खा गया।

फिलहाल वेस्टइंडीज के लिए ब्रूक्स 5 जबकि ब्लैकवुड 30 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। वेस्टइंडीज 380 रन पीछे चल रही है। वहीं ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टार्क, हेजलवुड, पैट कमिंस और नेथन लायन ने एक-एक विकेट निकाला है। अभी तक कैमरून ग्रीन को एक भी विकेट नहीं मिला।