उत्तर प्रदेश में होने जा रहा ये, सीएम योगी ने जारी किया आदेश

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि संगठन से बेहतरीन तालमेल बनाकर चुनाव जीता जाएगा. समाज के सभी वर्गों को जोड़कर काम करना होगा. विपक्ष का विखराव और बीजेपी के पक्ष में माहौल जीत दिलाने में साहयक होगी.

 

मुख्यमंत्री ने कहा जिन्हें जिम्मेदारी मिली है वह सभी स्थानों का दौरा करें. सारा काम दो तीन दिनों के अंदर निपटा दें. स्थित का आकलन कर रिपोर्ट पार्टी को दें.

स्थनीय स्तर के जो भी कार्य हैं उन्हें हर हाल में पूरा कराएं. बिजली, पानी और स्वास्थ्य सुविधाओं पर विशेष ध्यान दें. कोरोना काल में किसी को इलाज मिलने में दिक्कत तो नहीं हो रही है.

उत्तर प्रदेश की आठ सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर बीजेपी सरकार और संगठन ने कमर कस ली है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने पार्टी को जीत दिलाने का पूरा खाका तैयार कर लिया है.

पार्टी ने मंत्रियों के कंधे पर चुनाव फतह करने की जिम्मेदारी सौंपी है. मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष ने सभी जिलों का दौरा कर कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर रणनीति बनाने के निर्देश दिए हैं.

जहां पर उपचुनाव होने हैं वहां पदाधिकारियों के साथ मिलकर विकास की योजनाओं को जल्दी पूरा कराने को कहा गया है. बीजेपी की ओर से अपनी 6 सीटों के अलावा सपा की स्वार और मल्हनी सीट को अपने पाले में लाने को कहा गया है.