49 साल की उम्र में दोबारा से मां बनने जा रही ये एक्ट्रेस , शेयर की ये फोटो

आपको बता दें कि मंदिरा की यह फोटो साल 2011 की हैं जब वह मां बनने वाली थी। एक्ट्रेस ने अपनी इस फोटो के साथ अपनी प्रेग्नेंसी के दिनो को याद किया हैं।

इस फोटो में आपको मंदिरा बेदी का पुराना वर्जन देखने मिलेगा जब एक्ट्रेस के बाल थोड़े बढ़े हुए थे। फोटो में उनकी मुस्कान बेहद प्यारी लग रही हैं। मंदिरा ने इस फोटो को शेयर करते हुए एक कैप्शन भी दिया हैं। कैप्शन में मंदिरा लिखती हैं, ‘थ्रोबैक टू माई बेस्ट प्रोडक्शन! उस वक्त अस्पताल में होने का भी मतलब भी अच्छी चीजों से था।’

दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की जिसकी वजह से वह खबरों में आ गयीं। मंदिरा ने इंस्टा पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो पोस्ट की हैं।

इस फोटो में मंदिरा हॉस्पिटल में खड़ी दिखाई दे रहीं हैं। इस फोटो को देखते ही लोग हैरत में पड़ गए और सोचने लगे क्या मंदिरा बेदी 49 साल की उम्र में दोबारा से मां बनने जा रही हैं।

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के बीच अपनी फिटनेस को लेकर के चर्चा में रहती हैं।

वह अपनी फिट एंड टोंड बॉडी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। लेकिन इस बार मंदिरा बेदी के एक पोस्ट को देखकर उनके फैंस थोड़ा शॉक में हैं। मंदिरा का यह पोस्ट तेजी के साथ वायरल भी होने लगा हैं। इतना ही नहीं यूजर्स इस पर तरह तरह के कॉमेंट भी कर रहें हैं।