आजम खां को लेकर अभिनेता रजा मुराद ने दिया ये बड़ा बयान , कहा – जेल में रहने से कितना फायदा…

यूपी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले प्रदेश में सियासी हलचल तेज हो गई है. समाजनवादी पार्टी, बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी छोटे और बड़े दल मतदाताओं को लुभाने के लिए लगातार रैलियों और जनसभाओं को संबोधित कर रहे हैं.

वहीं, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रजा मुराद (Raza Murad) ने आजम खां (Azam Khan) को लेकर बड़ा बयान दिया है. राजा मुराद ने कहा कि आजम खां एक कद्दावर नेता हैं. उनकी तकरीरे बेअसर होती हैं.

यूपी चुनाव (UP Chunav) में अखिलेश की समाजवादी पार्टी को आजम खां के जेल में रहने से कितना फायदा और नुकसान होगा यह आने वाला वक्त ही बताएगा.

फिल्म अभिनेता रजा मुराद शुक्रवार को रामपुर पहुंचे जहां उन्होंने 2022 विधानसभा चुनाव में आजम खान आजम खां के जेल में रहते सपा की होने वाले नुकसान के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा समय नहीं बचा है.

जैसा की हालत लग रहे है आजम खां चुनाव से पहले आ पाएंगे या नहीं आ पाएंगे ये कहना मुश्किल है. ये बात यकीकन कही जा सकती है कि उनके न होने से एक कमी तो महसूस होगी. रजा मुराद द्वारा राजनीति में आने के सवाल पर बोले कि उनका अभी राजनीति में आने का कोई विचार नहीं है.

बता दें कि बता दें, रामपुर की सांसद रहीं एक्ट्रेस जयाप्रदा पर गलत टिप्पणी करने के केस में रामपुर के मौजूदा सपा सांसद आजम खां, उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम खां और अन्य के खिलाफ आरोप तय कर दिए गए हैं. इन आरोपियों ने बीते सोमवार अदालत को कार्रवाई रोकने की अर्जी दी थी, जो कोर्ट की तरफ से खारिज कर दी गई थी. अब कोर्ट ने अगली सुनवाई 30 नवंबर रखी है.