वायरल हुई ऐश्वर्या राय की ये तस्वीर , देख फैस हुए हैरान

ऐश्वर्या राय एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। ऐश ने साल 1994 में ‘मिस वर्ल्ड’ का खिताब जीता था, जिसके बाद से उनकी खूबसूरती ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीं इन दिनों ऐश्वर्या राय अपने पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या संग फ्रांस में हैं। जहां एक्ट्रेस पेरिस फैशन वीक 2021 में हिस्सा लेने के पहुंचीं।

 

अब यहां से ऐश्वर्या राय की बेहद खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान ऐश्वर्या ने व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमें अदाकारा कयामत ढा रही हैं। वहीं फैंस ऐश का ऐसा ग्लैमरस अंदाज देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पेरिस फैशन वीक में अपना जलवा बिखेरने पहुंची बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय व्हाइट आउटफिट में रैंप वॉक करती किसी अप्सरा की परी से कम नहीं लग रही हैं। खुले बाल और उसके साथ न्यूड मेकअप ने ऐश्वर्या की ब्यूटी में चार चांद लगा दिए। ऐश्वर्या अपने इस अंदाज से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। वैसे तो ऐश्वर्या का हर लुक फैन्स का दिल चुरा लेता है, लेकिन 47 की उम्र में भी रैम्प पर ऐश्वर्या सबका दिल जीतने में कामयाब रही।

लेकिन जहां कई लोगों को ऐश बेहद सुंदर दिखीं तो इनमें कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें एक्ट्रेस का लुक और मेकअप पसंद नहीं आया और उनकी वायरल तस्वीरों पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा,पहली बार ऐश्वर्या बदसूरत लगी हैं। वहीं एक का कॉमेंट है, बेबी बम्प कहां गया? कुछ लोगों ने ऐश्वर्या के बढ़े वजन पर कॉमेंट किए हैं तो कुछ ने उनके मेकअप और आउटफिट को दोष दिया है।