इस मशहूर अभिनेत्री को डेट कर रहे है हार्दिक पांड्या, सामने आई यह तस्वीर

अक्सर आपने भी भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों को फिल्म अभिनेत्री के साथ घूमते हुए देखा होगा। इतना ही नहीं डेटिंग पार्टी में जाते हुए देखा होगा। इनमें से कुछ ऐसे रिश्ते भी रहे हैं जो कि शादी के रूप में बदल गए हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण है विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा।

आज हम भारतीय टीम के एक ऐसे 26 वर्षीय खिलाड़ी की बात करने जा रहे हैं, जो कि पिछले कुछ वर्षों से भारतीय टीम का अहम हिस्सा बन चुका हैं। बता दें कि यह खिलाड़ी अपनी शानदार गेंदबाजी के साथ-साथ विस्फोटक बल्लेबाजी से भी गेंदबाजों को परेशान करने में माहिर हैं यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या हैं, जो कि इस समय बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नताशा स्टन्कोविक को डेट कर रहे हैं। बता दें कि नताशा मुंबई में रहती हैं, और वे क्रिश्चियन धर्म से ताल्लुक रखती हैं।c कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

बता दें कि पिछले कुछ समय में हार्दिक पांड्या और नताशा एक दूसरे के साथ कई बार देंखे जा चुके हैं। हालांकि हार्दिक पांड्या ने खुलकर इस बात का कोई खुलासा नहीं किया हैं। वैसे रोहित शर्मा की टीम मुंबई इंडियंस की ओर से पिछले वर्ष आईपीएल में हार्दिक पांड्या का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था।