सुशांत के परिवार वालो को मिली ये बड़ी धमकी, कहा एक-एक कर सबके…

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिवार ने बयान जारी कर कहा है कि आरोप है कि उन्हें सबक सिखाने की धमकी दी जा रही है। उनका कहना है कि परिवार के सभी सदस्यों पर एक-एक करके सबके चरित्र पर कीचड़ उछाला जा रहा है। सुशांत के परिवार ने कई सवाल भी पूछे हैं।

 

श्वेता ने ये वीडियो ऐसे समय में शेयर किया है, जब रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में कुछ चैट शेयर कर कहा है कि सुशांत के अपनी बहनों से रिश्ते अच्छे नहीं थे। सुशांत का ये वीडियो साल 2017 का है.

जिसमें सुशांत बता रहे हैं कि फिजिक्स के प्रति उनके रुझान से लेकर गाड़ी चलाने तक सबकुछ उन्होंने अपनी बहनों से सीखा है। वीडियो उस विशेष प्रोग्राम का है.

जिसमें सुशांत ने खुद भारतीय सेना के जवानों के लिए रोटियां बनाई थीं और उन्हें खाना परोसा था। सुशांत वीडियो में जवानों के साथ खाना खाते भी दिखाई दे रहे हैं, जिसमें उनके द्वारा बनाई गई रोटियों की तारीफ हो रही है। वीडियो में वह अपने परिवार के बारे में बात कर रहे हैं।

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें सुशांत अपनी बहनों की तारीफ करते दिख रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने जो कुछ भी सीखा है, वो सब अपनी बहनों से ही सीखा है।