मिशन 2022 के लिए बीजेपी ने उठाया ये बड़ा कदम , सीएम ने कार्यकर्ताओं को दिया ये आदेश

साथ ही जनता को कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करने और टीकाकरण कराने के लिए जागरूक करें। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दावा है कि बागपत जिले में पिछले चार साल में जितनी तरक्की हुई है उतनी पहले कभी नहीं हुई। (Uttar Pradesh Assembly Elections)

प्रदेश में हुई एक लाख 33 हजार पुलिसकर्मियों की भर्ती में बागपत के लगभग हर गांव का नौजवान भर्ती हुआ है। उन्होंने कहा कि जिले में स्थित रमाला चीनी मिल दोगुनी क्षमता से चल रही है और मेरठ-बागपत-सोनीपत राष्ट्रीय राजमार्ग का निर्माण पूरा कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री ने बैठक से पहले महिला अस्पताल पहुंचकर कोविड-19 टीकाकरण कार्य का निरीक्षण भी किया था। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए। सीएम ने महिला अस्पताल के पास बन रहे आक्सीजन प्लांट का निरीक्षण भी किया। (Uttar Pradesh Assembly Elections)

उन्होंने कहा इस बार उपभोक्ताओं को अलग से एक बैग में राशन दिया जाएगा जिस पर पीएम मोदी फोटो लगी होगी। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देशित किया कि वे अपने-अपने क्षेत्र में जाकर लोगों की समस्याओं को सुनें और उनका निवारण कराएं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से राज्य में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की (Uttar Pradesh Assembly Elections) की तैयारियों में युद्धस्तर पर जुटनेके निर्देश दिए हैं।

बागपत जिले के दौरे पर पहुंचे यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने बीजेपी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। मुख्यमंत्री ने उन्हें विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी को बूथ स्तर पर मजबूत करने के निर्देश दिए।

बागपत में कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में सीएम योगी आदित्य नाथ ने कहा पार्टी के पदाधिकारी प्रधानमंत्री योजना के तहत लोगों को नि:शुल्क दिए जाने वाले राशन वितरण पर इस बार पांच अगस्त को सभी राशन डीलर्स के यहां राशन वितरण कराएं।