शाहिद को लेकर करीना ने किया ये बड़ा खुलासा, जिंदगी में…

करीना और शाहिद ने इम्तियाज अली की फिल्‍म ‘जब वी मेट’ में काम किया था. इस फिल्‍म के बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरों ने जोर पकड़ा था. कुछ समय बाद करीना ने सैफ से शादी कर ली. हाल ही में करीना ने अनुपमा चोपड़ा को एक इंटरव्‍यू दिया है.

 

 

शाहिद कपूर से ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा,’ भाग्‍य के अपने कुछ प्‍लान होते हैं और जिंदगी उसी के हिसाब से चलती है. ‘जब वी मेट’ से लेकर फिल्‍म ‘टशन’ के बीच कुछ चीजें ऐसी हुई जिसके बाद हमने अपने रास्‍ते बदल लिए.’

‘जब वी मेट’ में करीना कपूर को नाम गीत था. उन्‍होंने ‘गीत’ को जिक्र करते हुए कहा, उनकी असल जिंदगी में और गीत की जिंदगी में काफी चीजें एक जैसी हो रही थी.

अभिनेत्री ने कहा,’ मेरे लिए उस समय पर्सनली और प्रोफेशनली स‍ब हैंडल करना मुश्किल हो रहा था. आप देखेंगे कि फिल्‍म में गीत की जिंदगी सेकेंड हाफ के बाद बदल जाती है, कुछ वैसा ही मेरे साथ हो रहा था.’

करीना कपूर और शाहिद कपूर का एक समय नाम जुड़ा था. दोनों ने लंबे समय तक एकदूसरे को डेट किया. करीना और शाहिद की जोड़ी कई फिल्‍मों में नजर आई जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया.

लेकिन एक समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया. करीना ने सैफ अली खान से शादी कर ली. अब करीना ने शाहिद से ब्रेकअप के सालों बाद एक बड़ा खुलासा किया है.