WhatsApp यूजर्स के लिए आई ये बड़ी खबर , जान ले पूरी बात वरना हो जाएंगे परेशान

WhatsApp यूजर्स को अभी तक अपने iOS डिवाइस से एंड्रॉयड डिवाइस में चैट ट्रांसफर करने में मुश्किल आती थी, लेकिन इस फीचर के आने के बाद यूजर्स का काम काफी आसान हो जाएगा।

मान लीजिए अगर आप अभी कोई iOS डिवाइस चला रहे हैं और जल्द ही एंड्रॉयड फोन लेने वाले हैं तो आपके लिए ये फीचर काफी कारगर साबित होने वाला है।

ये फीचर भी हो सकता है रोलआउट iOS से एंड्रॉयड में चैट ट्रांसफर के साथ-साथ एंड्रॉयड से iOS में भी WhatsApp चैट्स ट्रांसफर करने वाले फीचर की खबरें सामने आ रही हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि आने वाले समय में कंपनी एंड्रॉयड से आईओएस डिवाइस में चैट्स को ट्रांसफर करने वाला फीचर भी ला सकती है। हालांकि इसको लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

WhatsApp की अपडेट्स पर नजर रखने वाले WABetaInfo ने सोशल मीडिया पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिससे यह पता चलता है कि व्हाट्सऐप का ये फीचर कैसे काम करेगा।

वेबसाउट के मुताबिक इस फीचर को Move chats to Android के नाम से रोलआउट किया जा सकता है। इस ऑप्शन को WhatsApp iOS प्लेटफॉर्म पर अलग से ऐड किया जाएगा।

हालांकि कंपनी की तरफ से इस फीचर को लेकर न कोई आधिकारिक बयान और न कोई जानकारी सामने आई है। माना जा रहा है कि ये फीचर अभी टेस्टिंग फेज में हैं।इन यूजर्स को होगी आसानी

WhatsApp ने हाल ही में कुछ नए फीचर्स पेश किए हैं। इन फीचर्स की बदौलत यूजर्स का एक्सपीरिएंस और भी मजेदार हो जाएगा। अब कंपनी एक और नया और बेहद काम का फीचर लेकर आ रही है। इसकी मदद से iOS यूजर्स अपनी चैट को आसानी से एंड्रॉयड में ट्रांसफर कर सकेंगे।