आईपीएल को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, 26 सितंबर से 8 नवंबर के बीच…

‘ स्टार इस शेड्यूल के दौरान विज्ञापनों की डील चाहता है और वह दीवाली सप्ताह का अच्छे से उपयोग करना चाहता है। दीवाली 14 नवंबर को है और स्टार चाहता है कि आईपीएल उस सप्ताह के अंत में समाप्त हो।

बीसीसीआई के शेड्यूल का विरोध करने वालों का कहना है कि इसका मतलब दोपहर के मैच अधिक होंगे, जो दृश्यता और रेटिंग को प्रभावित करेगा।’

कोरोना वायरस के चलते 29 मार्च से शुरु होने वाले आईपीएल 2020 को स्थगित कर दिया गया था। मगर अब ये लगभग तय हो गया है कि आईपीएल के स्थगित सीजन का आयोजन 26 नवंबर से 8 नवंबर तक खेला जाने वाला है।

हालांकि अब तक बीसीसीआई आधिकारिक तौर पर तारीखों का ऐलान तभी करेगी, जब आईसीसी टी20 विश्व कप को स्थगित करने का ऐलान कर देगी। लेकिन इन तारीखों से ब्रॉडकास्टर नाखुश हैं। सूत्रों के अनुसार,

आईपीएल 2020 के आयोजन से अब संशय के बादल हट चुके हैं। शुक्रवार को हुई बीसीसीआई की मीटिंग के बाद लगातार खबरें आ रही हालांकि अभी तक बीसीसीआई ने आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया है।

जो तारीखें अब तक सामने आई हैं वह 26 सितंबर से 8 नवंबर तक की हैं। लेकिन सूत्रों की मानें, तो ब्रॉडकास्टर इन तारीखों से खुश नहीं हैं, जिसका कारण है दीवाली का सप्ताह।