Toyota Yaris पर मिल रहा ये बड़ा डिस्काउंट , खरीदने से पहले जाने पूरा ऑफर

इस कार पर अधिकतम 30 हजार रुपते की छूट दी जा रही है. इसमें Toyota Glanza के 8A वैरिएंट पर कुल 30 हजार का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें 10 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 2 हजार का एक्सचेंज बोनस और 18 हजार का कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है.

इसके अलावा अन्य वेरिएंट पर 20 हजार तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसमें 10 हजार कैश डिस्काउंट, 2 हजार एक्सचेंज बोनस और 8 हजार कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है. इस कार की कीमत 9.68 लाख से शुरू होकर 13.19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

टोयोटा यारिस कार पर आप इस महीने कुल 65 हजार रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं. इसमें 20 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 25 हजार रुपये का कॉर्पोरेट बोनस शामिल है. इस कार की कीमत 9.17 लाख से शुरू होकर 14.61 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) तक जाती है.

टोयोटा की तीन कारें Yaris, Glanza और Urban Cruiser कार पर आप डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. कंपनी की ओर से दिया जा रहा यह ऑफर अगले कुछ दिनों के लिए ही वैलिड है. तो चलिए जानते हैं कि आप किस कार पर कितना डिस्काउंट पा सकते हैं…

अगर आप इस महीने टोयोटा कंपनी की कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह अच्छा मौका है क्योंकि कंपनी अपने तीन धांसू कारों पर 65 हजार रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है.

इसमें आप कैश डिस्काउंट के साथ एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. इसमें तीनों कारों के अलग-अलग वेरिएंट पर अलग-अलग डिस्काउंट दिया जा रहा है.