Honda Activa को खरीदने पर मिल रही ये बड़ी छूट , जानिए पूरा ऑफर

होंडा एक्टिवा के वेरिएंट की बात करे तो इसमें आपको चार ऑप्शन मिल जाएगा। सिंगल सिलेंडर वाला 109.5cc का इंजन मिलता है। ये 7.68bhp की पावर और 8.79Nm का टॉर्क देता है। स्कूटर का ट्रांसमिशन ऑटोमैटिक है, माइलेज की बात करें तो कंपनी का कहना है कि, एक लीटर पेट्रोल में एक्टिवा 60 किलोमीटर तक की माइलेज देती है।

बताते चलें कि, भारतीय ग्राहकों की सबसे पसंदीदा स्कूटर होंडा एक्टिवा को लोग उसकी मजबूत लुक और बेहतरीन डिजाइन की वजह से ज्यादा पसंद करते हैं। इसके अगर आप खरीदने जाते हैं तो ये आपको 69,080 रुपए में मिलेगी और इसकी ऑन रोड 73,335 रुपए कीमत है। लेकिन एक डील के तहत आप इस स्कूटर को सिर्फ 19 हजार रुपए में घर ला सकते हैं।

अगर इस वक्त आप स्कूटर लेने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए सबसे बेस्ट होगा होंडा का एक्टिवा। होंडा एक्टिवा का मार्केट में अपनी अलग ही पहचान है। इसका घरेलू बाजार में जबरदस्त पकड़ है, लोग जब भी कोई स्कूटर लेने की सोचते हैं।

तो सबसे पहले होंडा की एक्टिवा भी ख्याल में आता है। होंडा एक्टिवा पर इस वक्त एक जबरदस्त ऑफर आया है जिसके तहत आप लगभग 74 हजार वाली इस स्कूटर आप केवल 19 हजार में पा सकते हैं।