बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने अपने पति को लेकर किया ये बड़ा खुलासा, कहा करी थी बेचने की बात

वहीं उनके चाहने वालों को उनकी वेब सीरीज पसंद आई और अदाकारा के अभिनय की तारीफ भी की है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा कपूर असल जिंदगी में भी दो बच्चों की मां और वो अपने बच्चों की परवरिश अकेले ही कर रही है।

 

उनकी शादी साल 2003 में मशहूर​ बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी लेकिन उन्होंने साल 2012 में उनसे तलाक ले लिया।

9 साल की चली शादी के बारे में एक बार करिश्मा कपूर ने एक बड़ा खुलासा किया था। जिसे सुनने के बाद आप खुद भी हैरान हो जाएंगे।

एक बार एक बुरी घटना के बारे में बात करते हुए बताया था कि, उनके हनीमून के दौरान उनके पति संजय कपूर के एक दोस्त ने अदाकारा को बेचने की बात तक कह डाली थी।

जब उनको इस बारे में पता चला तो वो बिफर पड़ी थी। इसी के बाद से दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी। अभिनेत्री ने बताया कि इससे उनके पति के अलावा उनके ससुराल वाले भी उनको टॉचर किया करते थे। करिश्मा ने एक बार कहा था कि उनके पति की मां ने उनके गाल पर एक जोरदार चांटा तक मारा था।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और कपूर खान की लाडली करिश्मा कपूर इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसका कारण है उनकी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज मेंटलहुड।

जो जिसमे वो एक मां का किरदार निभाती हुई नजर आई। इस वेब सीरीज में करिश्मा कपूर के अलावा और भी कई टीवी स्टार अहम रोल में है। वेब सीरिज मेंटलहुड से करिश्मा कपूर ने लंबे समय बाद अभिनय में वापसी की है।