सिद्धार्थ-कियारा की शादी के बाद सलमान खान के साथ हुआ ऐसा , नहीं रुकेगी हंसी

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी के बाद फैंस सलमान खान पर मीम बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इन मीम्स में सलमान खान के अभी तक सिंगल होने को लेकर मजाक बनाया गया है।

मालूम हो कि सलमान खान वो पहले शख्स थे जिन्होंने बिग बॉस में सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का हिंट दिया था। हालांकि वह खुद अभी तक सिंगल ही हैं।

मीमर ने लिखा- एक्स की शादी हो गई, दूसरी एक्स की भी शादी हो गई, दूसरी एक्स के एक्स बॉयफ्रेंड की शादी हो गई और दूसरी एक्स के एक्स बॉयफ्रेंड की वाइफ के एक्स की भी शादी हो गई। इस बीच तुम (सलमान खान)। इस मीम पर लोगों ने जमकर रिएक्शन्स दिए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- 10 मिनट तक हंसता रहा तब सांस आई।

एक यूजर ने लिखा- सलमान खान की एक्स बनने के बात कोई वैल्यू नहीं होती है। एक शख्स ने लिखा- यह UPSC का एक सवाल हो सकता है। बहुत से लोगों को चौथा पॉइंट समझ में नहीं आया तो कुछ को बहुत देर के बाद चौथा फोटो क्लीयर हुआ। एक यूजर ने कमेंट किया- सलमान भाई बेचारे के लिए दिल से बुरा लगता है यार।

सलमान खान के सिद्धार्थ-कियारा की शादी में आने के बाद भी कही जा रही थी। हालांकि काफी इंतजार के बाद भी उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट नहीं किया गया। बात करें वायरल हो रहे मीम की तो एक मीम में ऐश्वर्या-अभिषेक, विक्की-कटरीना, रणबीर-आलिया और कियारा-सिद्धार्थ की तस्वीरों के बाद आखिरी में सलमान खान की फोटो दिखाई गई है।