कियारा आडवाणी के बर्थडे पर मिला ये तोहफा, जानिए किसने दिया…

यह फिल्म तीन अलग-अलग भाषाओं तेलुगू (Telugu), तमिल (Tamil) और हिंदी (Hindi) में रिलीज होगी। जाहिर है कियारा के बर्थडे पर यह अनाउंसमेंट उनके फैंस के लिए रिटर्न गिफ्ट से कम नहीं होगी।

बताते चलें कि यह दूसरा मौका होगा जब कियारा और राम चरण एक साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘विनय विधेय रमा’ (Vinay Vidhya Rama) में साथ काम कर चुके हैं।

बात करें कियारा की दूसरी अपकमिंग फिल्मों की तो जल्द ही वह शेरशाह में अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म कारगिल युद्ध के जांबाज सिपाही शहीद विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के जीवन पर आधारित है।

जी हां, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी एक फिल्म की घोषणा की गई है। इस फिल्म का नाम है आरसी 15 (RC 15), जो की एक पैन इंडिया फिल्म होगी।

इस फिल्म में कियारा आडवाणी साउथ एक्टर राम चरण के साथ नजर आएंगी। इस बात की जानकारी श्री वेकटेश्वर क्रिएशन्स के ट्विटर अकाउंट से साझा की गई है।

सामने आई तस्वीर में कियारा और शंकर बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर के साथ लिखा गया है, ‘इस सुपर एक्साइटिंग जर्नी में टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का स्वागत है। हैप्पी बर्थडे कियारा आडवाणी।’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के जन्मदिन पर फैंस उन्हें लगातार सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इस खास दिन पर उनके चाहने वालों को भी सरप्राइज के तौर पर एक खास गिफ्त मिला है।