बिग बी के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी कैटरीना कैफ , शेयर की ये फोटो

फिल्म में बिग बी और कैटरीना की बाप-बेटी की केमिस्ट्री देखने को मिल सकती है। कोरोना के चलते बिगड़ी स्थिति के सामान्य होने के बाद मेकर्स फिल्म को लेकर आगे विचार विमर्श करेंगे।

 

पहले इस फिल्म की शूटिगं मई महीने से शुरू होने वाली थी, हालांकि मौजूद हालात को देखते हुए यह थोड़ा मुश्किल लग रहा है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, कटरीना को फिल्म की स्टोरी पसंद आई है और उन्होंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी है। चूंकि फिल्म में पिता का भी रोल महत्वपूर्ण है.

ऐसे में विकास और कटरीना ने अमिताभ बच्चन के साथ इस रोल को डिस्कस किया है। हालांकि अमिताभ ने अब तक इस फिल्म को लेकर कंफर्मेशन नहीं दी है। कटरीना लंबे समय से नए जॉनर की तलाश में हैं इस वजह से उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी रजामंदी दे दी है।

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ देश में फैले कोरोना वायरस के कारण रिलीज डेट टल गई है। जल्द ही फिल्म की नए रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। ऐसे में खबर आ रही है कि, कैटरीना ने फिल्ममेकर्स विकास बहल की आगामी फिल्म के लिए हामी भर दी है।

आपको बता दें कि, विकास बहल की इस फिल्म का फिलहाल नाम, डेडली है जो अंतिम संस्कार पर बेस्ड एक कॉमेडी फिल्म है।

कहा जा रहा है कि, इस फिल्में में कैटरीना कैफ के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं। कोरोना वायरस से लॉकडाउन की स्थिती पैदा हुई जैसे ही ठीक होगी, मेकर्स इस फिल्म के लिए जल्द ही शूटिंग लोकेशन के लिए रेकी शुरू कर देंगे।