दशहरा पर रिलीज़ होगी विक्की कौशल की ये फिल्म , शेयर की फोटो

दरअसल, लेटेस्ट खबरों के मुताबिक, महामारी की हालत को समझते हुए फिल्म के मेकर्स ने सरदार उधम सिंह की टीम ने बायोपिक को सीधे डिजिटल मीडियम पर रिलीज करने का बड़ा फैसला लिया है।

 

सूत्रों के अनुसार, सरदार उधम सिंह को दशहरा वीकेंड के दौरान अमेजन प्राइम वीडियो पर सीधे प्रीमियर किया जायेगा। फिलहाल संभावित रिलीज डेट 16 अक्टूबर है और टीम अपनी फिल्म को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए बेहद उत्साहित है।

बता दें कि दिसंबर 2019 में सरदार उधम सिंह के शूट को खत्म किया गया था, लेकिन टीम ने पोस्ट प्रोडक्शन पर लंबा समय लिया, क्योंकि ये बड़े पैमाने पर बड़े बजट पर बनाई गई बायोपिक जो है । फिल्म के मेकर्स इसकी थिएटर रिलीज़ चाहते थे लेकिन मौजूदा हालातों को देखते हुए डिजिटली रिलीज़ को सही समझा गया है।

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal ) की फिल्मों का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। स्क्रीन पर एक बार फिर विक्की को देखने के लिए फैन्स काफी एक्ससाइटेड भी हैं। विक्की के पास कई फ़िल्में लाइन-अप भी हैं।

इस समय विक्की अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म “सरदार उधम सिंह” (Sardar Udham Singh) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। वहीं अब विक्की की अपकमिंग फिल्म ‘सरकार उधम सिंह’ को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। खबरों के मुताबिक, विक्की की ये फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज़ (OTT) होने जा रही है।