अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में नजर आयेंगी वाणी कपूर, शेयर की ये फोटो

आपको बता दें – इन सभी नियोजन फिल्मों की शूटिंग शेड्यूल के अनुसार की गई है। खबरों के मुताबिक, अक्की सितंबर तक इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर लेंगे।

 

जिसके बाद अक्षय यशराज की फिल्म पृथ्वीराज पर काम शुरू करेंगे। फिल्म की 40% शूटिंग अभी बाकी है। जिसके लिए बड़े पैमाने पर उत्पादन की आवश्यकता होगी। हालांकि, फिल्म निर्माता जल्दबाजी में नहीं हैं। अक्षय इस फिल्म को अक्टूबर के अंत तक शुरू करने की योजना बना रहे हैं।

बेलबॉटम सच्ची घटनाओं पर आधारित एक जासूस थ्रिलर है। बेलबॉटम में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी कर रहे हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म मनोरंजन उद्योग में देश के बाहर शूट होने वाली पहली फिल्म है, जो कोरोना वायरस की महामारी के कारण मार्च से बंद हो रही है। बेलबॉटम यूके में अगस्त 2020 से शूट करने जा रहा है।

वासु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी और जैकी भगनानी द्वारा प्रोडक्शन किया जा रहा है। स्कॉटलैंड के साथ, फिल्म की कुछ शूटिंग भारत में भी की जाएगी। फिल्म की रिलीज़ डेट 2 अप्रैल 2021 निर्धारित की गई है।

लॉकडाउन खत्म हो गया है। पोस्ट प्रोडक्शन, टीवी शो की शूटिंग के बाद फिल्मों की शूटिंग भी शुरू हो रही है। अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर आगामी फिल्म बेलबॉटम की शूटिंग की जानकारी भी साझा की है।