इस महिला पहलवान ने किया बड़ा खुलासा, कहा दो बार हुआ था दुष्कर्म

दोनों बहनों ने मिलकर साल 2011 में डीवा चैंपियनशिप भी जीती। निकी बेला ने 12 सालों तक रेसलिंग की दुनिया पर राज किया और साल 24 मार्च, 2019 को उन्होंने इस खेल को अलविदा कह दिया।

 

निकी बेला का फर्श से अर्श तक का सफर बेहद कठिन रहा। उन्होंने अपने निजी जिंदगी में ऐसी कठिनाइयों का सामना किया जिसके बारे में सुनकर लोगों की रुह तक कांप जाए।

निकी बेला ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो दो बार बलात्कार का शिकार बनी हैं। निकी बेला ने खुलासा किया कि जब वो हाई स्कूल में पढ़ती थीं और महज 15 साल की थीं.

तो उन्हीं के साथ उनके दोस्त ने बलात्कार किया था। निकी ने बताया कि इस घटना के कुछ महीनों के बाद एक और कॉलेज छात्र ने उनके साथ बलात्कार किया।

निकी बेला ने बताया कि दो बार बलात्कार का शिकार बनने के बाद उन्हें खुद पर शर्म आने लगी और इसके लिए वो खुद को ही जिम्मेदार मानती थीं। निकी बेला ने बताया कि इसी शर्म के वजह से उन्होंने इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

निकी बेला ने बताया कि बलात्कार की दो घटनाओं ने उनकी निजी जिंदगी को बुरी तरह से अस्त-व्यस्त कर दिया था। वो मानसिक शांति के लिए थेरेपिस्ट के पास जाती थीं।

स्टेफनी निकोल गार्सिया कोलेस अमेरिकी रेसलिंग चैंपियनशिप WWE में निकी बेला के नाम से मशहूर हैं। पूरी दुनिया में इस महिला पहलवान के करोड़ों फैंस हैं। जून 2007 में वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट से जुड़ने वाली निकी बेला ने अपनी जुड़वा बहन ब्राय के साथ रेसलिंग की दुनिया में अलग पहचान बनाई थी।