बीजेपी में शामिल हुई ये मशहूर अभिनेत्री, बंगाल में करेंगी रैली

वह बाल कलाकार के रूप में 1997 में आई फिल्म ‘मायार बाधोन’ से फिल्मी दुनिया में आई। 2003 में आई फिल्म चैपिंयन में वह लीड रोल में रहीं। इसके अलावा उन्‍होंने अमानुष, कानामाछी, जियो पगला, छोबियाल जैसी फिल्में भी की।

उनकी वेब सीरीज ‘दूजोने’ भी जल्द रिलीज होने जा रही है। वह टीवी शो में भी दिखती रही हैं। श्राबंती की 2003 में राजीव कुमार बिश्वास से शादी की थी, लेकिन 2016 में दोनों अलग हो गए और श्राबंती ने उसी साल कृष्ण व्रज से शादी की, लेकिन 2017 में ही उनका अलगाव हो गया। इसके बाद उन्होंने रोशन सिंह से शादी की।

उन्‍होंने कहा, ”मुझे TMC से कभी कोई ऑफर नहीं आया। हां मैं दीदी (ममता बनर्जी) का सम्मान करती हूं। दीदी के साथ मैं एक मंच पर भी रही हूं। उनके साथ प्रचार में भी गई हूं। लेकिन मुझे BJP की विचारधारा प्रभावित करती है। PM मोदी जी का विजन मुझे बहुत प्रभावित करता है।”

श्राबंती ने बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजदूगी में पार्टी की सदस्यता ली। वह विधानसभा चुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार भी होंगी। उन्‍होंने कहा, ”मैं कई सालों से पर्दे पर काम कर रही हूं और लोगों ने मुझे बहुत प्यार दिया है। मैं जमीन पर लोगों के साथ काम करना चाहता हूं और पश्चिम बंगाल के लिए कुछ करना चाहता हूं।”

बंगाल की अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने कहा, ”34 साल तक बंगाल में लेफ्ट पार्टी ने और 10 साल तक TMC ने शासन किया। जितना विकास बंगाल में होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है। मैं चाहती हूं कि हमारे सोनार बांग्ला का विकास होना चाहिए। इसके लिए मैं चाहती हूं कि भाजपा को एक मौका मिलना चाहिए।”

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का ऐलान होने के बाद मशहूर बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने बीजेपी ज्‍वाइन की। उन्‍होंने कहा कि बंगाल के विकास के लिए बीजेपी को एक मौका मिलना चाहिए, क्‍योंकि 10 सालों में जितना विकास बंगाल में होना चाहिए था उतना विकास नहीं हुआ है।