इस मशहूर एक्ट्रेस ने की खुदकुशी करने की कोशिश , कहा चार महीनों से ये व्यक्ति कर रहा परेशान

उन्होंने बीपी की गोलियां खान के बाद जो वीडियो शेयर किया उसमें बताया कि वो सीमन नाम के एक व्यक्ति के चलते तनाव में थीं. उन्होंने वीडियो में कहा, ”ये मेरी आखिरी वीडियो है और मैं पिछले चार महीनों से सीमन और उसके लोगों की वजह से बेहद परेशान हूं.

 

मैं अपनी बहन और मां के लिए इस सब से लड़ने की बहुत कोशिश की. लेकिन हरिनादर ने मीडिया के सामने मुझे ह्यूमिलिएट किया. मैंने पहले ही ब्लड प्रेशर की गोलियां ले ली हैं. थोड़ी देर में मेरा ब्लड प्रेशर बिल्कुल नीचे आ जाएगा और कुछ घंटों में मैं मर जाउंगी.’

विजयलक्ष्मी ने खुदकुशी की कोशिश से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि वो किस कदर मानसिक तनाव से गुजर रहीं थी. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर उन्हें लगातार निशाना बनाया जा रहा था जिससे वो काफी मानसिक तनाव से गुजर रही थीं.

साउथ इंडियन एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की कोशिश की है. हालांकि गनीमत रही कि उन्हें सही समय पर बचा लिया गया.

फिलहाल वो अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है. विजयलक्ष्मी ने आत्महत्या के लिए ब्लडप्रेशर की कई गोलियां एक साथ खा लीं, जिससे उनका बीपी लगातार लो होता चला गया. लेकिन समय रहते उन्हें अस्पताल पहुंचा दिया गया और अब वो अस्पताल में हैं.