इस एक्ट्रेस को हुआ सुशांत सिंह राजपूत से प्यार, कर रही है…

दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हैं। यह भी कहा जा रहा है कि सुशांत और रिया अपने रिश्ते को मजबूत बनाते जा रहे हैंl इसके अलावा कहा जाता है .

 

27 वर्षीय रिया चक्रवर्ती देखने में बहुत ही खूबसूरत है, यह अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी सुर्खियों में छाई रहती है.

लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिया चक्रवर्ती के अफेयर के चर्चे सुर्खियों में छाए हुए हैं और यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, रिया चक्रवर्ती अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से प्यार करती है।

जब भी संभव होता है दोनों क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं।आपको बता दें कि रिया चक्रवर्ती हिंदी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री है.

इन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लाखों लोगों का दिल जीता है और इनके अभिनय को लोग काफी पसंद करते हैं, इन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है और इन्होंने अपनी फिल्मों की वजह से लोगों के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की हैं.

सुशांत आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा और अन्य के साथ नज़र आए थे। इसके बाद वह बड़े पर्दे से गायब है लेकिन अब वह कुछ समय से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं।