डोनाल्ड ट्रंप ने पीएम मोदी को बताया ये, जानकर लोगो में मचा हडकंप, सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ था. पीएम मोदी गुरुवार को 70 साल के हो गए. इस अवसर पर भारत समेत दुनियाभर के तमाम नेताओं ने पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

 

वहीं, पीएम मोदी के लिए अपने संदेश में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने कहा, “मैं आपके साथ रचनात्मक बातचीत जारी रखने और द्विपक्षीय और अंतर्राष्ट्रीय एजेंडे के सामयिक मुद्दों पर मिलकर काम करने के लिए तत्पर हूं.”

जर्मन चांसलर एंजेंला मर्केल ने पीएम मोदी को पत्र के जरिए जन्मदिन की बधाई दी. मर्केल ने लिखा, “अपने 70 वें जन्मदिवस पर मेरी शुभकामनाएं स्वीकार कीजिए. इस अवसर पर मैं हमारे बीच भरोसेमंद और रचनात्मक सहयोग के लिए आपका आभार जताना चाहती हूं.”

अमेरिकी राष्ट्रपति की शुभकामनाओं के लिए भारतीय प्रधानमंत्री ने शुक्रिया कहा है. पीएम मोदी ने कहा कि हमारे बीच की दोस्ती बहुत मजबूत है. पीएम मोदी ने ट्वीट किया, “डोनाल्ड ट्रंप आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद. हमारे देशों के बीच की दोस्ती मजबूत है और यह पूरी मानवता की भलाई के लिए एक ताकत है.”

अमेरिका (America) के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को उनके जन्मदिन (Birthday) पर बधाई दी.

राष्ट्रपति ट्रंप ने ट्वीट कर पीएम मोदी को शुभकामना देते हुए उन्हें ‘महान नेता और वफादार दोस्त’ बताया. डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट किया, “भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 70 वें जन्मदिन की ढेर सारी शुभामनाएं. एक महान नेता और वफादार दोस्त के लिए यह दिन बार-बार आए.”