Saturday , September 19 2020 11:14
Breaking News

इस दिन लांच होगी Jeep Wagoneer ,जानिए ये है फीचर

नई ग्रैंड Wagoneer असल में राम 1500 फुल साइज पिक-अप पिक का एक एसयूवी संस्करण है। इन दोनों ही मॉडल्स में बॉडी ऑन फ्रेम कंस्ट्रक्शन मिलेगा लेकिन जीप एक इंडिपेंडेंट रियर सस्पेंशन सेटअप के साथ आती है।

साइज की बात करें तो इसकी तुलना Chevy Tahoe और Suburban से की जा सकती है, हालांकि कंपनी ने अभी इस एसयूवी के डायमेंशन के बारे में जानकारी नहीं दी है।

नई ग्रैंड वैगोनर Jeep के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण मॉडल है क्योंकि यह एक प्रतिष्ठित नेम प्लेट को दोबारा से मार्केट में उतारने जा रहे हैं। Wagoneer की वापसी के साथ ही कंपनी फुल साइज एसयूवी सेगमेंट में कदम रखने जा रही है और कंपनी को उम्म्मीद है कि Wagoneer को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलेगा।

Jeep ने गुरुवार को बहुप्रतीक्षित Wagoneer 2021 का खुलासा किया है। Wagoneer अब एक फूल साइज लग्जरी एसयूवी के रूप में लॉन्च की जाएगी।

जानकारी के अनुसार Jeep Wagoneer 2021 का प्रोडक्शन अगले साल 2021 के मध्य में शुरू किया जाएगा और ये एसयूवी दो मॉडल्स में अवेलेबल होगी जिसमें Wagoneer और Grand Wagoneer शामिल है। इसका निर्माण एफसीए के वॉरेन असेंबली प्लांट मिशिगन में शुरू होगा।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!