इस दिन लांच होगी 2020 Mahindra Thar, जानिए ये है फीचर

पेट्रोल व डीजल दोनों ऑप्शन में 2020 Mahindra Thar engine – आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इस एसयूवी को लेकर सबसे खास बात ये है कि कंपनी इस एसयूवी को पेट्रोल व डीजल दोनों इंजन विकल्प के साथ मार्केट में लॉन्च करेगी.

 

कंपनी ने इस धाकड़ कार में इसमें BS6 कम्प्लायंट 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन दिया है. वहीं, 2.0 लीटर mStallion TGDi पेट्रोल इंजन है. दोनों इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस हैं.

खैर इस शानदार एसयूवी के विशेषता व स्पेसीफिकेशन्स को जानकर आपको पता चलेगा कि आनंद महिन्द्रा यूं ही इस कार के लिए उतावले नहीं हो रहे हैं तो चलिए हम आपको बताते हैं कि 70 वर्ष पुरानी इस एसयूवी में आखिर क्या खास है.

ऑटोमोबाइल सेक्टर में लोग लंबे समय से इस SUV का इन्तजार कर रहे हैं । टेस्टिंग के दौरान इस एसयूवी को कई बार स्पॉट किया जा चुका है. 2 अक्टूबर को लॉन्च होने वाली 2020 Mahindra Thar की पहली झलक देख कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा खुद इस बीस्ट के फैन हो गए व इसे चलाने की इजाजत मांगने लगे.

15 अगस्त के मौके पर Mahindra And Mahindra ने अपनी धाकड़ा ऑफ रोड एसयूवी थार ( Mahindra Thar ) की पहली झलक दुनिया के सामने पेश की है. आपको मालूम हो कि