इस दिन लांच होगी Mercedes-AMG S63, जानिए क्या होगी कीमत

इसमें कंपनी अपडेटेड 4.0-लीटर, V8 इंजन का प्रयोग करेगी। जो पहली बार इलेक्ट्रिक मोटर से सहायता प्राप्त करने के लिए तैयार किया गया है। यह इंजन 700bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। बता दें, इसका S73 वैरिएंट 800hp की पावर देने में सक्षम होगा। बताते चलें कि, कंपनी इस मॉडल को 2021 के शुरुआत में लॉन्च कर सकती है।

 

Mercedes-AMG S63 की नई जेनरेशन 7वीं पीढ़ी की एस-क्लास पर बेस्ड है। इसमें कंपनी की पारंपरिक पैनामेरिकाना ग्रिल, नए बड़े एलॉय व्हील और पीछे की तरफ क्वाड-टिप एग्जॉस्ट दिया गया है।

हालांकि कार पूरी तरह से कार्बन फाइबर से रैप्ड थी तो इसके इंटीरियर को लेकर कुछ भी जानकारी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट के मुताबिक 2021 के मर्सिडीज-एएमजी S63 मॉडल में बड़े ब्रेक, दोबारा से तैयार किया गया संस्पेंशन, 4-व्हील स्टीयरिंग और कई अन्य हाई परफॉर्मेंस फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

 जर्मनी की लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज ने अपनी सातवीं पीढ़ी की एस-क्लास सेडान को हाल ही में पेश किया था। इस कार के अवानरण को कंपनी ने W223 नाम दिया।

वहीं नए मॉडल को पेश करने के साथ कंपनी अपनी नई S63 AMG की पर भी काम कर रही है। जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। सामने आई तस्वीरों में इस कार के डिजाइन की कुछ झलक दिखाई दे रही है।