इस दिन लॉन्च होगी नई Honda WR-V एसयूवी, जानिए ये है कीमत

स्टाइलिंग की बात करें, तो Honda WR-V फेसलिफ्ट में मल्टीपल हॉरिजॉन्टल स्लैट्स के साथ नई बोल्ड फ्रंट ग्रिल, नया फ्रंट बंपर और फॉक्स स्किड प्लेट दिए गए हैं।

अपडेटेड WR-V में इंटीग्रेटेड डेटाइम रनिंग लाइट्स और पोजिशन लैम्प के साथ एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैम्प मिलेंगे। पीछे की तरफ एसयूवी में अडवांस्ड C-शेप एलईडी रियर कॉम्बिनेशन लैम्प दिए गए हैं।

होंडा डब्ल्यूआर-वी फेसलिफ्ट के इंटीरियर में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे। इसमें ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले सपॉर्ट के साथ रिवाइज्ड टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम होगा।

पुराने मॉडल में इन्फोटेनमेंट यूनिट नेविगेशन, वॉयस कमांड और मिररलिंक कनेक्टिविटी के साथ उपलब्ध था। इसके अलावा अपडेटेड मॉडल में नई सीट अपहोल्स्ट्री मिलेगी।

होंडा कार इंडिया अपनी बहुप्रतीक्षित क्रॉसओवर एसयूवी Honda WR-V फेसलिफ्ट को 2 जुलाई को लॉन्च करेगा। कंपनी ने टीजर जारी कर इसकी ऑफिशल जानकारी दी है।

2020 Honda WR-V की बुकिंग शुरू है। ग्राहक कंपनी की वेबसाइट या डीलरशिप से इसे बुक कर सकते हैं। अपडेटेड Honda WR-V फ्रेश स्टाइलिंग, अपडेटेड इंटीरियर और अपग्रेडेड इंजन के साथ बाजार में उतारी जाएगी।

नई Honda WR-V फ्रेश लुक के साथ बाजार में उतारी जाएगी। इसमें बीएस6 पेट्रोल और डीजल इंजन के ऑप्शन होंगे। साथ ही इस क्रॉसओवर एसयूवी के इंटीरियर में भी बदलाव देखने को मिलेंगे।