टीम इंडिया में मौका नही बना सका प्लेइंग-XI में जगह एक टेस्ट खेलकर खत्म हो जाएगा इस क्रिकेटर का करियर

भारतीय क्रिकेट टीम फिलहाल बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेल रही है. इस सीरीज के लिए पेसर जयदेव उनादकट को भी टीम इंडिया में मौका मिला. हालांकि वह प्लेइंग-XI में जगह नहीं बना सके. इसका कारण वीजा ना मिलना रहा

जयदेव उनादकट ने अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम का नेतृत्व किया. उन्होंने साल 2010 में न्यूजीलैंड की मेजबानी में खेले गए उस टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तानी संभाली. उसी साल उन्हें भारतीय टेस्ट टीम में भी जगह मिली.

जयदेव उनादकट ने सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उस सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला. मुकाबले में उन्होंने 26 ओवर गेंदबाजी की और 101 रन दिए लेकिन कोई विकेट नहीं ले पाए.

सेंचुरियन में मैच के बाद जयदेव उनादकट को टेस्ट खेलने का मौका फिर कभी नहीं मिल पाया. हाल में उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए मौका मिला लेकिन वह वीजा से जुड़े मामलों में फंस गए. इसी के चलते वह फ्लाइट नहीं पकड़ पाए.

अब इसे बदकिस्मती ही कहा जाएगा कि 12 साल बाद मौका आया लेकिन उनादकट वीजा ना मिलने के कारण टेस्ट मैच का हिस्सा ही नहीं बन पाए. उन्होंने अभी तक 7 वनडे और 10 टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेले हैं. वनडे में उन्होंने 8 और टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट में कुल 14 विकेट लिए हैं.