भारत को तबाह करना चाहता है ये देश, मानता है अपना जानी-दुश्मन

हिंदुस्तान (INDIA) की बढ़ती ताकत से सबसे अधिक जलन चीन को हैं। क्यों की चीन ये जानता हैं की एशिया में अगर कोई उसे टक्कर दे सकता हैं तो वो हिंदुस्तान (INDIA) हैं।

 

हिंदुस्तान (INDIA) की बढ़ती आर्थिक ताकत से चीन बोखला गया हैं और वो हिंदुस्तान (INDIA) को अपना दुश्मन समझने लगा हैं। वर्तमान में चीन को आर्थिक, सैन्य और स्पेस छेत्र में हिंदुस्तान (INDIA) से टक्कर मिल रहा हैं।

साथ ही साथ हिंदुस्तान (INDIA) में दहशतगर्द भेजता रहता हैं। हिंदुस्तान (INDIA) की तरक्की इसे पसंद नहीं हैं। लेकिन भारत देश में वीरों ने जन्म लिया है जो समय समय पर इन देशों को मुंह तोड़ जवाब दिया करते हैं।
पाक हिंदुस्तान (INDIA) को अपना जानी-दुश्मन मानता हैं। वो हर रोज़ हिंदुस्तान (INDIA) को बर्बाद करने की साजिश रचता रहता हैं। हर रोज सरहद पर फायरिंग करता हैं।
जब से मोदी सरकार केंद्र में आई तब से लगभग सभी देशों के साथ हिंदुस्तान (INDIA) के रिश्ते संबंध हैं। लेकिन विश्व में कुछ देश ऐसे भी हैं। जो हिंदुस्तान (INDIA) को अपना जानी-दुश्मन बताते हैं।
वो हिंदुस्तान (INDIA) को बर्बाद करने के मंसूबे बनाते रहते हैं। आज इसी पोस्ट में जानने का प्रयास करेंगे विश्व के उन देश के बारे में जो हिंदुस्तान (INDIA) से नफरत करते हैं।