पाकिस्तान पर भड़का ये देश, कहा अपनी…

एक भारतीय समाचार एजेंसी के मुताबिक, उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल से मेरा बहुत सरल सा जवाब है कि पड़ोसी को अपनी गड़बडि़यों का इलाज खुद ही करना चाहिए।

 

हालांकि, यह लेट हो गया है। यहां आपकी बात कोई सुनने वाला नहीं है। गौरतलब है कि इससे पहले भी सैयद अकबरुद्दीन पाकिस्तान को आइना दिखाते रहे हैं।

आपको बता दें कि भारत के राजदूत और संयुक्त राष्ट्र में स्थायी प्रतिनिध सैयद अकबरुद्दीन ने कहा कि पाकिस्तान का प्रतिनिधिमंडल झूठ का पर्याय है और भारत के खिलाफ आपके दुष्प्रचार और झूठ को यहां कोई मानने वाला नहीं है।

पाकिस्तान को संयुक्त राष्ट्र में फिर से एक बार लताड़ लगाई गई है. आपको बता दें कि संयुक्त राष्ट्र में भारत के स्थायी प्रतिनिधि सैयद अकबरुद्दीन ने गुरुवार को पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया और जम्मू-कश्मीर पर भारत के खिलाफ दुष्प्रचार को लेकर पाकिस्तान की जमकर लताड़ लगाई। इसके बाद से पाकिस्तान बचाव के मोड में आ गया है.

वहीं गुरुवार को संयुक्‍त राष्‍ट्र सुरक्षा परिषद की बैठक में पाकिस्तान के मनिर अकरम के संबोधन के बाद सैयद अकबरुद्दीन ने पाकिस्तान को फटकार लगाते हुए कहा कि पाकिस्तानी प्रतिनिधिमंडल झूठ का पर्याय है और यहां एक बार फिर से उसने झूठ फैलाने की कोशिश की है।

वहीँ उन्होंने ये भी कहा कि हम इसको पूरी तरह से खारिज करते हैं। उन्होंने कहा कि आप यहां जो प्रोपैगेंडा फैला रहे हैं, उसको सुनने वाला यहां कोई नहीं है।