इस मुख्यमंत्री ने की 27 साल की एक्ट्रेस से शादी, देख मचा हडकम्प

आज हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जानकारी देने वाली है, जो उम्र में अपने पति से पूरे 27 साल छोटी है l आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुमार स्वामी और राधिका के प्यार के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी l राधिका कुमार स्वामी की दूसरी पत्नी है l यहां तक कि वह आज भी अपनी पहली पत्नी के साथ रहते हैं l .

साल 2006 में कुमार स्वामी ने गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी l राधिका अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है l आए दिन वह अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहती हैं l सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर इनके लाखों फॉलोअर्स भी है l .

खबरों के अनुसार आने वाले समय में राधिका की कई फिल्में भी रिलीज होगी l इन तस्वीरों में देखकर आप राधिका की खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते हैं l .

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमार स्वामी की पत्नी दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और क्यूट है l जैसा कि आप खुद इस तस्वीर में देख सकते हैं l कुमार स्वामी ने कन्नड़ फिल्मों की बेहद मशहूर और टैलेंटेड अभिनेत्री राधिका से शादी की है l इस अभिनेत्री ने कन्नड़ फिल्म नीला मेघा श्यामा से अपने करियर की शुरुआत की थी l इस अभिनेत्री ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में भी दी है l  .

आज हम आप लोगों को एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में जानकारी देने वाली है, जो उम्र में अपने पति से पूरे 27 साल छोटी है l कुछ समय पहले ही कुमार स्वामी कर्नाटक के मुख्यमंत्री बनी है l आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कर्नाटक में सरकार बनने के बाद उनको कई तरह की परेशानियां भी झेलनी पड़ी थी l भाजपा का पूरी तरह से सहयोग नहीं मिला जिस वजह से कांग्रेस एवं जीडीएस की सरकार बनी l