भाजपा के इस नेता को पंंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार , लगा ये आरोप

दिल्ली भाजपा के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tajinder Pal Singh Bagga) को पंंजाब पुलिस ने शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। दिल्ली भाजपा के नेताओं ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए राजनीतिक विरोधियों को दबाने का आरोप लगाया है।

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर और हरीश खुराना ने बग्गा की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) पर राजनीतिक विरोधियों के दमन का आरोप लगाया है। भाजपा नेताओं ने कहा कि ‘आप’ बदले की भावना से काम कर रही है।

कहा कि राजनीतिक विरोध की स्वतंत्रता लोकतंत्र का मूल होता है, लेकिन केजरीवाल ने बग्गा को गिरफ्तार करवा कर लोकतंत्र को मार दिया है। कपूर ने कहा कि तजिंदर बग्गा एक व्यक्ति नहीं एक सिद्धांत है, पार्टी बग्गा के साथ हमेशा खड़ी रहेगी। भाजपा केजरीवाल द्वारा पंजाब में मिली सत्ता के दुरुपयोग की कड़ी निंदा करती है।

तजिंदर पाल सिंह बग्गा के पिता प्रीतपाल सिंह बग्गा ने कहा कि आज सुबह 10-15 पुलिसकर्मी हमारे घर आए और तजिंदर को घसीटकर बाहर निकाला। जब मैंने घटना का वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए अपना मोबाइल फोन उठाया, तो पुलिस मुझे दूसरे कमरे में ले गई और मेरे चेहरे पर मुक्का मारा।

पुलिस कर्मियों ने कहा कि तजिंदर ने अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी है। दिल्ली पुलिस को घटना के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। एक डीसीपी अब यहां आए हैं।