इस बाइक ने एक्टिवा को किया पीछे, फीचर्स देखते ही उड़े लोगो के होश

Activa 6G में इस बार कनेक्टिविटी फीचर पर ज्यादा ध्यान दिया जायेगा क्योकिं अब यह वक़्त की जरूरी है, कार हो या बाइक अब तमाम कंपनियां कनेक्टिविटी फीचर्स पर ज्यादा जोर दे रही हैं।

 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नए Honda Activa 6G में एडवांस डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी और कॉल अलर्ट सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।
BS6 Splendor Plus का लुक और स्टाइल BS4 मॉडल के जैसा ही है। कंपनी ने मोटरसाइकिल को नए डेकल्स और नए ड्यूल-टोन रंगों के विकल्प के साथ पेश किया है।

बाइक के इंस्ट्रूमेंट कंसोल पर इंजन चेक लाइट है। BS6 Splendor Plus तीन वेरिएंट- अलॉय वील के साथ किक, अलाय वील के साथ सेल्फ और i3S व अलॉय वील के साथ सेल्फ में उपलब्ध है।

लुक में क्या परिवर्तन हुआ नई BS6 Hero Destini 125 स्कूटर में नया क्रोम 3डी लोगो, सिग्नेचर एलईडी डीआरएल दिया गया है।

इसके साथ ही अब यह स्कूटर मैट ग्रे सिल्वर रंग में भी उपलब्ध होगा। BS6 Maestro Edge 125 के लुक में कोई बदलाव नहीं दिखता। इसका डिजाइन पहले वाले मॉडल की तरह ही नजर आ रहा है।

अपनी लोकप्रिय मोटरसाइकल Splendor Plus को BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों के साथ लॉन्च किया है। हीरो ने इसके अलावा अन्य दो मॉडल्स Maestro Edge 125 और Destini 125 स्कूटर्स को भी BS6 इंजन के साथ लॉन्च किया है।

तीनों दोपहिया वाहनों की कीमत में BS4 वेरिएंट्स की तुलना में इजाफा किया गया है।  Splendor Plus का पावर
मोटरसाइकल Hero Splendor Plus में FIS (फ्यूल-इंजेक्शन सिस्टम) और एक्ससेंस टेक्नॉलजी के साथ BS6 ईंधन उत्सर्जन मानकों वाला 100cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है।

यह इंजन 8000 rpm पर 7.91 bhp का पावर और 6000 rpm पर 8.05 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है। हालांकि, BS4 की तुलना में BS6 इंजन के पावर में थोड़ी की आई है। BS4 मॉडल में इस इंजन में 8.24 bhp का पावर है। BS6 Splendor Plus का लुक