Honda Activa पर मिल रही ये बड़ी छूट , खरीदने से पहले जाने पूरी डीटेल

कार्स24 पुराने ऑटो व्हीलक (कार और बाइक) के लिए नेक्स्ट जेन का ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। यहां कार खरीदारों के लिए अलग अलग कैटेगरी में बेस्ट एक्सपीरियंस मिलता है।

आप प्रमाणित कारों और बाइकों में डीलिंग कर सकते हैं और घर बैठे उनकी सारी जानकारी हासिल कर सकते हैं। आपको एक क्लिक में होम डिलीवर भी मिल सकती है। 1 घंटे से भी कम समय में आपको अपने वाहन की बेस्ट कीमत मिलेगी।

सेकंड हैंड कार खरीदना आसान काम नहीं होता है,। इसके लिए घंटों ब्राउज़िंग, कई टेस्ट ड्राइव और सही कार खोजने से पहले हफ्तों तक की रिसर्च की आवश्यकता होती है। लेकिन कार्स24 पर हजारों प्रमाणित कारें उपलब्ध होती हैं। जिन्हें पहले से टेस्ट किया जाता है। आपको सीधे वेरिफाई कार या बाइक या स्कूटर खरीदने का मौका मिलेगा।

जिस मॉडल की हम बात कर रहे हैं वो 2011 का है। इस स्कूटर को पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है। ये स्कूटर करीब 24900 किमी चली है। स्कूटर दिल्ली में रजिस्टर्ड है। इस स्कूटर को खरीदने पर आपको दो बड़े बेनेफिट मिलेंगे। इनमें पहला है 1 साल की वारंटी। आपको स्कूटर पर 1 साल की वारंटी मिलेगी। दूसरा बेनेफिट है मनी बैक। अगर आपको 7 दिन में स्कूटर पसंद न आए तो इसे वापस करने पर आपको पूरी रकम वापस मिल जाएगी।

होंडा एक्टिवा की गिनती इस समय देश के सबसे अधिक बिकने वाले स्कूटरों में है। ये स्कूटर आपको 69080 रु की शुरुआती कीमत पर मिलेगा, जबकि इसके टॉप मॉडल की कीमत 72325 रु है।

मगर कार्स24 पर इस स्कूटर का पुराना मॉडल 23 हजार रु में मिल रहा है। होंडा एक्विटा में सिंगल सिलेंडर का 109.51 सीसी का इंजन मौजूद है, जो 7.79 पीएस की पावर और 8.79 एनएम का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है।

क्या आप कोई दोपहिया वाहन खरीदने की योजना बना रहे हैं? अगर हां, तो ये खबर आपके काम की है। आप बाइक खरीदना चाहते हैं या स्कूटर? अगर आपका इरादा स्कूटर खरीदने का है और आपका बजट कम है तो आप सेकंड हैंड स्कूटर खरीद कर काम चला सकते हैं।

ऐसे कई प्लेटफॉर्म हैं जहां से आपको किफायती रेट पर अच्छी कंडीशन में पुरानी स्कूटर मिल सकती है। इस समय एक पुरानी होंडा एक्टिवा बिक रही है। होंडा एक्विटा का नया मॉडल 70 हजार रु में मिलता है। मगर आप पुराना मॉडल सिर्फ 27 हजार रु में खरीद सकते हैं। जानते हैं बाकी डिटेल।