फैंस के लिए एक सामने आई ये बुरी खबर , नोरा फतेही की कार का हुआ एक्सीडेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस की कार का एक्सीडेंट हो गया। हालांकि जब यह हादसा हुआ तब नोरा कार में नहीं थीं।

कार में केवल उनका ड्राइवर ही था। रिपोर्ट की मानें तो एक्सीडेंट के टाइम एक्ट्रेस, पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) संग अपने नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) के प्रमोशनल इवेंट में थीं। हालांकि दोनों सितारे उसी कार से उस इवेंट में शामिल हुए थे।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा फतेही के ड्राइवर ने एक ऑटो को जोर से टक्कर मार दी, जिसे देखने के बाद बीच सड़क पर लोगों ने गाड़ी को घेर ड्राइवर का कॉलर पकड़ लिया।

इस दौरान नोरा ने ऑटो चालक को 1000 रुपए दिए, जिसके बाद लोगों ने उन्हें जाने दिया। अच्छी बात ये है कि दोनों चालक बिल्कुल सुरक्षित हैं लेकिन वाहन निश्चित रूप से क्षतिग्रस्त हो गए। नोरा की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना मंगलवार (21 दिसंबर) की शाम 7 बजे का है।

बताते चलें कि, नोरा इन इन दिनों अपने नए म्यूजिक वीडियो ‘डांस मेरी रानी’ (Dance Meri Rani) को लेकर सुर्खियो में हैं। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) संग एक्ट्रेस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने में एक्ट्रेस के ‘जलपरी’ लुक को काफी सराहा गया है।